कन्हैया ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा-अभी बीजेपी काला झंडा दिखाकर हो ले खुश, 29 अप्रैल के बाद उनका मुंह होगा काला

BEGUSARAI : जिले के गढ़पुराप्रखंड के कोरैय गांव में रविवार को सीपीआई प्रत्याशी कन्हैया कुमार के जुलूस में हुए बवाल के बाद सियासी घमासान मचा है। पक्ष और विपक्ष दोनों ओर से बयानवाजी तेज हो गई है। 

कन्हैया कुमार ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि आज बीजेपी हमें काला झंडा दिखाने का काम कर रही है, लेकिन 29 अप्रैल को जनता इनका मुंह काला करेगी। कन्हैया कुमार ने कहा है कि यह एऩडीए को यह पता है कि बेगूसराय की जनता उन्हें नकार चुकी है। यहां चुनाव में उनकी भारी हार होने जा रही है। और इसी हताशा में वे ऐसा काम कर रहे हैं।  

वहीं सीपीआई के पूर्व सांसद शत्रुघ्न प्रसाद सिंह ने कहा है कि हार की आशंका से बौखलाकर एनडीए प्रत्याशी सुनियोजित साजिश के तहत हमले पर उतारू हो गये हैं। निर्वाचन आयोग इस मामले को गंभीरता से लेकर उचित कार्रवाई करे। यह सिर्फ कन्हैया पर ही नहीं, बल्कि लोकतंत्र पर हमला है। 

इधर, भाजपा भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा है कि एक बार फिर से बाहरी ताकतों के दम पर बेगूसराय की धरती को रक्त-रंजीत करने की कोशिश की जा रही है। बेगूसराय में वामपंथ के खत्म होते जनाधार से अपनी हार को भांप कर बौखलाहट की स्थिति में भाकपाई विधि व्यवस्था को प्रभावित करने में लगे हुए हैं। संजय सिंह ने कहा कि बेगूसराय की जनता बाहरी ताकतों के बल पर जिले की धरती को किसी हाल में रक्त रंजित नहीं होने देगी। 

धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News