बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया ने गृह मंत्री अमित शाह पर साधा निशाना, कहा हर गुजराती नहीं हो सकता गाँधी

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया ने गृह मंत्री अमित शाह पर साधा निशाना, कहा हर गुजराती नहीं हो सकता गाँधी

NALANDA : जन गण मन यात्रा के दौरान जे.एन.यू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और भाकपा नेता कन्हैया कुमार आज बिहारशरीफ पहुंचे. इस मौके पर सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ उन्होंने लोगों को संबोधित किया. सोगरा कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा की जन गण मन यात्रा के दौरान आज मुझे नालंदा और बिहारशरीफ जैसे पावन धरती पर आने का मौका मिला है. यह धरती बाबू कुंवर सिंह, जेपी, कर्पूरी, स्वामी सहजानन्द एवं अनुग्रह बाबू की धरती रही है. इन सभी लोगों ने लड़ाई को जीती है और मैं भी उम्मीद करता हूँ कि आप सभी के सहयोग से लड़ाई को मुकाम पर पहुँचाकर लड़ाई जीतने का काम करूँगा. 

उन्होनें कहा कि मैंने अपनी यात्रा की शुरूआत बापू के वलिदान दिवस के अवसर पर बापू के कर्म भूमि मोतीहारी से किया हैं. जो आज विभिन्न जगहों से चलकर बिहारशरीफ पहुँचा है. उन्होंने कहा कि सरकार आज एनआरसी, सीएए लाकर लोगों को तोड़ने का काम कर रही है. आज कमाने वाले गरीब और लुटने वाले अमीर हो रहे है. यह लड़ाई किसी से रूकने वाला नहीं है. देश की आजादी बचाने के लिए हम लड़ाई लड़ रहे है. 

गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि हर पीला चीज सोना नहीं होता है और हर गुजराती गाँधी नहीं हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि मोदी मुज्जफर बादशाह नहीं है. यह लोकतंत्र है, लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि होती है. हम आप दोनो के मंसूबो को पूरा नहीं होने देगें. 

कन्हैया ने आगामी 27 फरवरी को पटना के गाँधी मैदान में विशाल जन सभा में लोगो से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया. कार्यक्रम में सी.पी.आई के कई नेता मौजूद थे. इस मौके पर पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News