सीपीआई को कन्हैया ने दिया झटका, पार्टी छोड़ने से पहले कार्यालय से ले गये AC, अब कांग्रेस ऑफिस में लगाएंगे!

सीपीआई को कन्हैया ने दिया झटका, पार्टी छोड़ने से पहले कार्यालय से ले गये AC, अब कांग्रेस ऑफिस में लगाएंगे!

पटना. जेएनयू के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार मंगलवार को कांग्रेस में शामिल होंगे. इस बीच उनके द्वारा सीपीआई दफ्तर से एसी निकाल कर ले जाने की सूचना मिल रही है. सीपीआई नेता का कहना है कि कन्हैया पटना स्थित सीपीआई कार्यालय के कमरे में बैठते थे, वहां से वह एसी निकालकर ले जा रहे हैं. ऐसे में कन्हैया के सीपीआई पार्टी छोड़ने को लेकर अटकलें और भी तेज हो गयी हैं. वैसे कन्हैया सीपीआई छोड़ने के सवाल से बचते अभी तक बचते आ रहे हैं.

पार्टी सूत्रों का कहना है कि कन्हैया कुमार ने अपने और अपने लोगों के लिए प्रदेश कार्यालय में अपने कमरे में एक एयर कंडीशनर (AC) लगवाया था. उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने एसी ले जाने के लिए इजाजात भी मांगी, तो पार्टी के नेतआओं ने कहा, यह आपकी ही संपत्ति है, आप इसे ले जा सकते हैं. कन्हैया कुमार ने अपनी पार्टी के प्रमुख से कहा कि उन्होंने कहीं और कमरा ले लिया है, जहां वे इस एसी को लगाएंगे.

कन्हैया कुमार का ताल्लुक बिहार के बेगूसराय जिले से है. वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने बेगूसराय लोकसभा सीट से चुनावी किस्तम भी आजमाई थी. हालांकि उन्हें भाजपा नेता गिरिराज सिंह के मुकाबले 4 लाख के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. बेगूसराय में भूमिहार मतदाताओं की तादाद सबसे ज्यादा मानी जाती रही है और कन्हैया कुमार भी भूमिहार जाति से ही ताल्लुक रखते हैं. वहीं बिहार कांग्रेस के नेता का कहना है कि कन्हैया के आने से पार्टी को फायदा होगा क्योंकि कन्हैया वही मुद्दे और लड़ाई लड़ रहे हैं जिन्हें कांग्रेस उठाती रही है.


Find Us on Facebook

Trending News