बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कन्हैया कुमार को प्रशांत किशोर का सपोर्ट,कहा- बिहार के हैं...कुछ करना चाहते हैं

कन्हैया कुमार को प्रशांत किशोर का सपोर्ट,कहा- बिहार के हैं...कुछ करना चाहते हैं

पटना :  दिल्ली चुनाव में अपना दम दिखाने के बाद आज चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पटना पहुंच  कर सीएम नीतीश की खामियों की एक-एक कर गिनाया। अपने प्रेस कांफ्रेंस में पीके ने नीतीश मॉडल को धो डाला।प्रशांत किशोर ने नीतीश कुमार को पिता तुल्य तो बताय़ा लेकिन यह भी कहा कि वे गांधी और गोड्से को साथ लेकर चल रहे हैं।उसने क्लीयर करना होगा कि वे किसके साथ हैं।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रशांत किशोर ने कन्हैया के बारे में भी बोला।उन्होंने कहा कि वे उनसे पहले मिले हैं.कन्हैया कुमार बिहार के लड़के हैं, कुछ करना चाहते हैं, मुझे उससे कोई गुरेज नहीं है।बता दें कि सीपीआई नेता कन्हैया कुमार बिहार में लगातार जनसभा कर रहे हैं।वे बिहार में जन गण मन यात्रा पर हैं।

अपनी यात्रा के दौरान कन्हैया प्रदेश के कई जिलों में जा रहे हैं और वहां केंद्र सरकार द्वारा हाल ही में पारित नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में लोगों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं. इस यात्रा के दौरान बिहार के कई जिलों में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमले भी हुए हैं, जिसको लेकर वे चर्चा में बने हुए हैं.वे पटना के गांधी मैदान में 27 फरवरी को बड़ी रैली करने वाले हैं।

Suggested News