बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कहीं से चुनाव लड़ ले कन्हैया कुमार, जमानत होगी जब्त : बीजेपी

कहीं से चुनाव लड़ ले कन्हैया कुमार, जमानत होगी जब्त : बीजेपी

PATNA : जवाहरलाल नेहरु विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के बेगूसराय से चुनाव लड़ने की खबर के बाद बीजेपी ने एक बार फिर से हमला तेज कर दिया है। बीजेपी ने कहा है कि कन्हैया  इतिहास का सबसे बोगस, बेकार और बदनाम छात्रसंघ अध्यक्ष रहा है। छात्रसंघ अध्यक्ष के तौर पर कन्हैया ने लगातार एससी-एसटी, ओबीसी व गरीब छात्रों के हित के विरोध में काम किया। देश-विदेश में कन्हैया के कारण भारत और बिहार की छवि धूमिल हुई है, इसके लिए वामपंथी पार्टियों को देश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए। 

वाम का सिर्फ पोस्टर बॉय है कन्हैया 

बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा  कि कन्हैया समाज सेवा के नाम पर राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त एनजीओ समूह एवं कुंठित नक्सली मानसिकता वाले खास शहरी संभ्रांत लोगों और वामपंथी दलों का पोस्टर बॉय से ज्यादा कुछ भी नहीं है। ये वही लोग है जो भारत माता की तबाही और गरीब के बेटे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के खिलाफ साजिश रच रहे हैं। ऐसे सामाजिक न्याय विरोधी और राष्ट्रविरोधी ताकतों को भारत भर में व बिहार की राष्ट्रभक्त जनता ऐसा करारा जवाब देगी की इनका वजूद भी नहीं बचेगा।

राष्ट्रविरोधी काम करने वाले के सहारे वामपंथी चलाना चाहते है अपनी राजनीति की दुकान

उन्होंने कन्हैया पर प्रहार करते हुए कहा है कि छात्रसंघ अध्यक्ष रहते उसने जो हरकतें की थी उसके चलते वह कैम्पस में मुंह दिखाने लायक नहीं था और कार्यकाल रहते ही यूनिवर्सिटी से भाग खड़ा हुआ था। यह अजीब हास्यास्पद सी बात है कि जो शख्स देश की बर्बादी के नारा लगाता है। कश्मीर की आज़ादी के नारे लगाने वाले और पकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले देश विरोधी समूह का सक्रिय सदस्य रहा है, उसके सहारे वामपंथी दल अपनी राजनीति की दूकान खड़ी करना चाहते हैं।

बीजेपी ने कहा  है कि वामपंथी देश में कहीं से भी कन्हैया को चुनाव लड़ा ले। उसे चुनाव में जीत तो बात बहुत दूर की बात है, उसकी जमानत भी नहीं बच पायेगी। 

बता दें कि जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और युवा छात्र नेता कन्हैया कुमार की 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है। कन्हैया कुमार बेगूसराय से महागठबंधन के उम्मीदार हो सकते हैं। महागठबंधन में आरजेडी, कांग्रेस, एनसीपी, जीतन राम मांझी की हम(एस), शरद यादव की एलजेपी के अलावा लेफ्ट पार्टियां शामिल हैं।

Suggested News