बेगूसराय में चंदे की सियासत को आगे बढ़ा रहे हैं कन्हैया, दो दिन में जुटाए 2.16 लाख

बेगूसराय में चंदे की सियासत को आगे बढ़ा रहे हैं कन्हैया, दो दिन में जुटाए 2.16 लाख

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी चौसर बिछ चुका है. बेगूसराय लोकसभा सीट इन दिनों खूब चर्चे में है. नवादा से बेटिकट हुए गिरिराज सिंह को बीजेपी ने बेगूसराय से मैदान में उतारा है. लेकिन गिरिराज सिंह पार्टी के इस फैसले का विरोध कर चुके हैं. ऐसी बेगूसराय लोकसभा सीट से JNU के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी CPI की टिकट पर यहां से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. 

कन्हैया कुमार ने बेगूसराय में नई पहल की शुरुआत की है. कन्हैया कुमार सीधे जनता से जुड़ कर चुनावी मैदान में उतरना चाहते हैं. इसके लिए कन्हैया  कुमार लोगों से मदद मांग रहे हैं. कन्हैया कुमार लोगों से चंदा लेकर चुनावी खर्च को मैनेज करना छह रहे हैं. 

खबर के मुताबिक बेगूसराय से CPI प्रत्याशी कन्हैया  कुमार ने दो दिनों में 2.16 लाख की रकम चंदे के तौर पर जुटाई है. कन्हैया  कुमार इस अभियान को आगे बढ़ा रहे हैं. आपको बता दें कि आज सुबह कन्हैया ने ट्वीट कर गिरिराज सिंह पर हमला भी बोला था. कन्हैया ने ट्वीट कर कहा था कि ‘बताइए, लोगों को जबरदस्ती पाकिस्तान भेजने वाले ‘पाकिस्तान टूर एंड ट्रेवेल्स विभाग’ के वीज़ा-मन्त्री जी नवादा से बेगूसराय भेजे जाने पर हर्ट हो गए. मन्त्री जी ने तो कह दिया “बेगूसराय को वणक्कम”

Find Us on Facebook

Trending News