मुश्किल में कन्हैया कुमार : पहले करारी हार, अब बिहार के इस थाने में दर्ज हुआ एफआईआर

मुश्किल में कन्हैया कुमार : पहले करारी हार, अब बिहार के इस थाने में दर्ज हुआ एफआईआर

BEGUSARAI : जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष व सीपीआई नेता कन्हैया कुमार की मुश्बितें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अबी वे बेगूसराय संसदीय सीट से करारी हार के सदमे से बाहर भी नहीं निकले थे कि उनपर बेगूसराय के एक थाने में मामला दर्ज हो गया है। कन्हैया कुमार और उनके भाई प्रिंस कुमार सहित 15 लोगों पर बेगूसराय के नगर थाने में मामला दर्ज  किया गया है। 

कन्हैया पर यह मामला 23 मई को बेगूसराय में सीपीआई और भाजपा समर्थकों के बीच हुए हिंसक झड़प को लेकर दर्ज हुआ है।  
 
 दरअसल 23 मई को मतगणना के दौरान निर्णायक रुझान आने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओंऔर समर्थकों ने बाजार में आतिशबाजी शुरू की थी, आरोप है कि इसी दौरान कन्हैया समर्थकों द्वारा रोड़ेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था।

इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता बेलो कुमार ने कन्हैया कुमार, कन्हैया के भाई प्रिंस कुमार, सनोज, मोहम्मद रुस्तम सहित अज्ञात लोगों पर रोड़ेबाजी में घायल करने का मामला दर्ज करवाया है।

23 मई की घटना के बाद पुलिस ने भी अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है. डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस केस के अनुसार जब भाजपा कार्यकर्ता जीत की खुशी में आतिशबाजी कर रहे थे इसी दौरान सीपीआई कार्यकर्ताओं और समर्थकों के द्वारा रोड़ेबाजी की घटना को अंजाम दिया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News