कन्हैया कुमार का डबल इंजन सरकार पर वार, जेपी नड्डा पर साधा निशाना, कहा- नड्डा खोद रहे हैं गड्ढा

कन्हैया कुमार का डबल इंजन सरकार पर वार, जेपी नड्डा पर साधा निशाना, कहा- नड्डा खोद रहे हैं गड्ढा

कटिहार: बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार कल थम गया. बिहार चुनाव प्रचार में उतरे सीपीआई के स्टार प्रचारक कन्हैया कुमार ने एनडीए पर निशाना साधा हुए सरकार को बदलने की बात कही.कटिहार के प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में कन्हैया कुमार ने कहा कि ये चुनाव नहीं, बल्कि लूट और झूठ की सरकार को बदलने का जन आंदोलन है.प्राणपुर के आजम नगर मैदान पर जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने जनसभा की. यहां से महागठबंधन प्रत्याशी तौकीर आलम के लिये वोट मांगे, तो वहीं नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला.

कन्हैया कुमार ने कहा कि नीतीश ने बोला था कि बीजेपी का मतलब 'बड़का झूठा पार्टी, मिट्टी में मिल जाएंगे, लेकिन बीजेपी से नहीं मिलेंगे'. अब जब नीतीश बीजेपी में मिल गए हैं, तो बेचारे खुद ही मिट्टी में मिल गए हैं. बड़ी ही चालाकी से 'नड्डा चिराग जलाकर नीतीश के लिए गड्ढा खोद रहे हैं. कन्हैया कुमार ने जेपी नड्डा पर निशाना साधते हुए बड़ी बात कह दी, कन्हैया ने कहा कि अब समझ नहीं आ रहा है कि इंजन एक है या दो. अब जो भी हो, लेकिन ये तय हो गया है कि ड्रावइर एक है और खलासी दो हैं. दोनों खलासी कह रहे हैं हटो इंजन पर हम बैठेंगे. 

कन्हैया के भाषण के दौरान लगातार तालियां बजती रहीं, तो वहीं बड़ी संख्या में लोग उन्हें अपने मोबाइल में कैद करने के लिए उत्सुक दिखाई दिए. सभा के अंत में कन्हैया ने सात नवंबर को कांग्रेस उम्मीदवार तौकीर आलम को वोट देने की अपील की.


Find Us on Facebook

Trending News