मां का आशीर्वाद लेकर नामांकन को घर से निकले कन्हैया कुमार, समर्थन में जमकर हुई नारेबाजी

बेगूसराय: बिहार में 40 लोकसभा सीट है. लेकिन बेगूसराय लोक सभा सीट पर लड़ाई जबरदस्त है. इसी बीच बेगूसराय में सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के नामांकन को लेकर आज सीपीआई कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

इस मौके पर कन्हैया के पैतृक गांव बीहट में भी उत्सव का माहौल सा नजर आ रहा है. कन्हैया के घर के सामने जेएनयू से आए छात्रों छात्राओं एवं स्थानीय महिला एवं पुरुषों ने कन्हैया के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार आज अपने नामांकन के लिए घर से निकले।

इस दौरान उन्होंने अपनी मां तथा फातिमा नफीस से आशीर्वाद भी लिया। कन्हैया का काफिला आजादी के नारे लगाते हुए जीरो माइल की तरफ रवाना हो चुका है। अब दिनकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद काफिला बेगूसराय के लिए कुच करेगी।

वहीं कन्हैया ने ट्वीटर पर लिखा है कि, माँओं के आशीर्वाद और दुआओं के साथ नामांकन के लिए निकल रहा हूँ. यह सीख उनसे ही मिली है कि लक्ष्य चाहे कितना ही बड़ा क्यों न हो अगर हम लगातार कोशिश करें तो जीत ज़रूर मिलती है. और यह भी कि पूरी दुनिया के दुख-दर्द को अपना दुख-दर्द समझना ही इंसान होने की पहली शर्त है.


Find Us on Facebook

Trending News