बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कन्हैया के काफिले पर हमला, ड्राइवर का सिर फटा, सुपौल में कन्हैया के काफिले पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त

कन्हैया के काफिले पर हमला, ड्राइवर का सिर फटा, सुपौल में कन्हैया के काफिले पर हमला, दो गाड़ियां क्षतिग्रस्त

SUPAUL : बड़ी खबर आ रही है सुपौल से जहां पदयात्रा के दौरान जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया के काफिले पर हमला किया गया. सबसे आश्चर्य की बात यह है कि डीएम आवास से कुछ ही दूरी पर भीड़भाड़ वाले मार्केट में उनपर हमला हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़ हमले में कन्हैया तो बाल-बाल बच गए, लेकिन उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है.  काफिले की दो गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना पर पुलिस ने बताया कि पुलिस इसे असामाजिक तत्वों की करतूत बता रही है. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. 

गौरतलब है कि सीएए, एनआरसी और एनपीए के खिलाफ सभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया लौट रहे थे.  इसी दौरान डीएम आवास से कुछ ही दूरी पर भीड़भाड़ वाले बाजार में उनपर हमला किया गया. जिसमें उनके वाहन के ड्राइवर एजाज का सिर फट गया है.  जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. 

 फिलहाल हमले के पीछे किस पार्टी या संगठन से जुड़े हुए थे ये स्पष्ट नहीं हो सका है.  हमले के बाद कन्हैया ने कहा कि उनकी लोकप्रियता से घबड़ाकर केंद्र की सरकार उनकी हत्या कराना चाह रही है. कन्हैया ने कहा कि यह बीजेपी आरएसएस के लोगों की साजिश है. 

Suggested News