बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कन्हैया कुमार के काफिले पर बैक टू बैक तीसरा हमला, काफिले पर फेंका अंडा-मोबिल...

कन्हैया कुमार के काफिले पर बैक टू बैक तीसरा हमला, काफिले पर फेंका अंडा-मोबिल...

Jamuiबड़ी खबर आ रही है जमुई से जहां जेएनयू  छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर से हमला हुआ. हमले की ये वारदात बिहार के जमुई में हुई है जहां उनके वाहन के काफिले पर आक्रोशित लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका.

कन्हैया के काफिले पर हमला जमुई के महिसौरी बस स्टैंड के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक हमले की इस घटना को स्थानीय युवकों द्वारा अंजाम दिया गया है. कन्हैया के काफिले पर उस समय हमला हुआ जब वो परिसदन से नवादा जाने के लिए निकले थे.

कन्हैया पर हमले के पीछे शामिल लोगों के बारे में खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

अभी तक बिहार में तीन हमले 

हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब कन्हैया कुमार को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले उनके काफिले पर सुपौल में भी हमला हो चुका है. बुधवार को सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर यहां के मल्लिक चौक के पास कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला किया था. इस हमले में काफिले की एक गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार मामूली रूप से घायल हो गए थे.

Suggested News