बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार सहित 12 लोगों पर केस दर्ज 

बेगूसराय से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार सहित 12 लोगों पर केस दर्ज 

N4N DESK: बिहार का सबसे हॉट सीट माने जाने वाला बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान हुई मारपीट मामले में कन्हैया कुमार सहित 12 नामजदों तथा एक सौ अज्ञात लोगों पर केस दर्ज हुआ है. 

आपको बता दें कि रविवार को बेगूसराय में सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. इस दौरान विरोध करने वाले लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. जिसके बाद कन्हैया के समर्थक उग्र हो गए और झंडा दिखा रहे अपने विरोधियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था.हालांकि युवकों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन कन्हैया के समर्थक वहां भी पहुंच गए बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. मालूम हो कि बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं.

गौरतलब हो की कन्हैया कुमार को  इससे पहले भी प्रचार के दौरान कई जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकर सवाल खड़े किए थे. बेगूसराय की हॉट सीट पर कन्हैया कुमार बनाम गिरिराज सिंह आमने सामने है. लेकिन समर्थकों के बीच भी झड़प की घटनाएं हो रही हैं.

Find Us on Facebook

Trending News