बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तो क्या कन्हैया ने तजस्वी को कर दिया है मजबूर, कन्हैया से पार पाने के लिए लालू यादव भी सियासी तिकड़मबाजी में जुटे

तो क्या कन्हैया ने तजस्वी को कर दिया है मजबूर, कन्हैया से पार पाने के लिए लालू यादव भी सियासी तिकड़मबाजी में जुटे

पटना : बिहार में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियां एक्टिव होने लगी हैं. चुनावी बिसात भी बिछने लगा है. लेकिन इन सबके बीच विधानसभा चुनाव को देखते हुए लालू यादव तेजस्वी को लेकर टेंशन में हैं.

कन्हैया तेजस्वी को दे सकते हैं टक्कर
 
बेगूसराय से लोकसभी चुनाव हारने के बाद से अब कन्हैया कुमार ने पूरा फोकस बिहार पर कर दिया है. बिहार की सियासत को लेकर कन्हैया की गंभीरता का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दिल्ली में चुनाव के बावूजद वो लगातार बिहार में भी यात्रा करते रहे. 

कन्हैया अपनी रैलियों में निशाने पर भले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बनाते दिख रहे हों लेकिन इससे बेचैनी तेजस्वी के खेमे में बढ़ती तय दिख रही है. क्योंकि कन्हैया की रैलियों और बढ़ती लोकप्रियता से आरजेडी का वोट बैंक ही बंटने का अंदेशा है.

कन्हैया ने किया तेजस्वी को मजबूर
 
बिहार की सियासत में चारों ओर से की जा रही घेराबंदी को देखकर तेजस्वी यादव को प्रदेश की यात्रा पर निकलने पर मजबूर होना पड़ा है.सियासी जानकार यह मानते हैं कि कन्हैया के ताबड़तोड़ बिहार दौरे को देखकर तेजस्वी को रथ लेकर निकलने पर मजबूर होना पड़ा है.सियासी जानकार बताते हैं कन्हैया कुमार की लगातार यात्रा को देखते हुए उन्होंने अपने एजेंडे में बेरोजगारी के मुद्दे को भी शामिल किया है. तेजस्वी 23 फरवरी से बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर यात्रा निकालने जा रहे हैं. तेजस्वी अपने निशाने पर नीतीश कुमार को ले रहे हैं.

Suggested News