कन्हैया पर लगा बड़ा आरोप, शख्स ने कहा उनसे सवाल किया तो समर्थकों ने पीटा

BEGUSARAI: जी हां, कन्हैया के खिलाफ बोलेंगे तो कूट दिए जाएंगे. कुछ ऐसा ही आरोप बेगूसराय के एक शख्स ने कन्हैया पर लगाया है. बेगूसराय लोकसभा सीट तो पहले से ही इस बार हॉट सीट मानी जा रही है. पूरे देश की नजर इस सीट पर है क्योंकि एक तरफ बीजेपी के गिरिराज हैं तो दूसरी तरफ कन्हैया. ऐसे में एक शख्स ने कन्हैया पर बड़ा आरोप लगाया है.

कन्हैया कुमार पर आरोप लगाते हुए एक शख्स ने कहा कि मैंने मटिहानी के जिल्ला चौक पर मंगलवार को कन्हैया से सवाल किया कि आप बताइए वोट मांग रहे हैं जबकि आप वहीं इंसान हैं ना जो सेना का अपमान करते हैं. आप सेना को रेपिस्ट कहते हैं. इस बात को सुनकर कन्हैया ने कहा कि आपके पास कोई सबूत है. तब मैंने अपना फोन निकालकर वीडियो दिखा दिया. वीडियो देखकर कन्हैया मेरा फोन फेंकना चाहते थे लेकिन किसी तरीके से मैंने फोन उनसे छीन लिया.

आगे आरोप लगाने वाले शख्स ने कहा कि जब मैंने फोन ले लिया तो भीड़ की तरफ देखकर बोले की आप लोग देख क्या रहे हैं. कन्हैया के इतना बोलते ही किसी ने मेरे भाई को पीछे से खीच लिया. मेरे साथ भी लप्पड़- थप्पड़ किया गिया. वैसे खबर लिखे जाने तक पुलिस के पास शिकायत नहीं की गई है. 

Find Us on Facebook

Trending News