अनंत सिंह के करीबी कन्हैया पर जानलेवा हमला मामले में नया मोड़, जदयू एमएलसी नीरज कुमार का आया नाम

पटना: अनंत सिंह के समर्थक कन्हैया कुमार पर जानलेवा हमला मामले में जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार का नाम सामने आया है। पीएमसीएच में इलाजरत कन्हैया कुमार ने पुलिस के समक्ष दिए फर्द बयान में जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार पर साजिश रचने का आरोप लगाया है । कन्हैया ने पुलिस के समक्ष दिए बयान में कहा कि 23 जनवरी को लदमा में हुई रैली के बाद जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार और अनंत सिंह के धूर विरोधी विवेका पहलवान ने कहा कि तुमसे भींड़ जमा नहीं हुई। तुम्हारा व्यवस्था कर देते हैं। तुम एक-दो दिन के मेहमान हो। कन्हैया ने अपने बयान में कहा कि इन दोनों ने इसलिए ऐसा बोला कि ललन सिंह का बेढना और लदमा में कार्यक्रम था। 

24 जनवरी को कन्हैया को मारी गई थी गोली

अपने फर्द बयान में कन्हैया कुमार ने कहा कि 24 जनवरी की रात करीब 8 बजे  जब वे अपने गांव के मंदिर के पास खड़े थे तभी एक बाईक से दो अपराधी आए जिसमे एक प्रताप सिंह और दूसरा रिशी सिंह था। दोनों ने उनपर फायरिंग कर दी जिससे  गोली मे पेट मे लग गयी।

पुलिस जांच में जुटी

पीएमसीएच टीओपी ने पीडित कन्हैया का बयान लेकर जांच में जुट गयी है। टीओपी ने फर्द बयान को बाढ़ थाना को भेज दिया है।

जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार का पक्ष

वहीं जदयू विधानपार्षद नीरज कुमार ने कहा कि अपराध से मेरा रिश्ता नहीं है। पुलिस इस मामले को समय सीमा में जांच करें । इस तरह के फर्जी मुकदमे से वे डरने वाले नही हैं।

Find Us on Facebook

Trending News