अपने काफिले पर हुए हमले को कन्हैया ने बताया बीजेपी की साजिश, कहा-हार के भय से आतंकित गिरिराज अब कर रहे गुंडागर्दी

BEGUSARAI : बेगूसराय में आज चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया के काफिले पर हमला हुआ है। हमले को लोकसभा प्रत्याशी कन्हैया राजनीतिक साजिश करार देते हुए इसके लिए सीधे तौर पर अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी प्रत्य़ाशी गिरिराज सिंह को जिम्मेवार बताया है। 

कन्हैया ने बीजेपी और गिरिराज सिंह पर हमला बोलत हुए कहा कि गिरिराज सिंह चुनाव से पहले ही हार मान चुके है और इसी फर्सटेशन में अब वे गुंडागर्दी पर उतर आए है। सीपीआई प्रत्याशीन कहा कि  गिरिराज सिंह को भय है कि कन्हैया जीत जाएगा,  इसलिए अब वे लोकतंत्र की गला घोटने पर उतारू हो गये है। 

कन्हैया ने कहा कि पहले हमारी सुरक्षा हटा ली गई और बाद में आज रोड शो के दौरान गिरिराज सिंह के गुंडों ने हमारे काफिले पर हमला किया। उन्होंने कहा वीडियो क्लिप में साफ दिख रहा है कि घटना को जिन लोगों ने अंजाम दिया है वे लोग ही गिरिराज सिंह के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं तथा गिरिराज सिंह के लिए चुनावी कैंपेन कर रहे हैं।

सीपीआई प्रत्याशी ने कहा गिरिराज सिंह के पास जिलेवासियों के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है और बिना मुद्दों के गिरिराज जब जनता के बीच जा रहे हैं तो उन्हें अपमानित होना पड़ रहा है और इसी फ्रस्ट्रेशन में अपने गुंडों द्वारा ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। लेकिन मैं इन सब से डरने वाला नहीं हूं। गिरिराज के इस गुंडई को जनता जवाब जरूर देगी। इस चुनाव में उनकी हार तय है।  

बता दें कि आज बेगूसराय में कन्हैया का रोड शो था और सुबह 8:00 बजे से ही कन्हैया अपने समर्थकों के साथ कपस्या चौक से निकलकर विभिन्न मार्गो से होते हुए जब लोहिया नगर पहुंचे थे तो वहां कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा पहले से ही सड़क को जाम कर दिया गया था। जब कन्हैया के समर्थक जाम हटाने के लिए कहने गए तो वह लोग कन्हैया के समर्थकों से ही उलझ गए। दोनों ओर से जमकर झड़प हुई। 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News