सीपीआई प्रत्य़ाशी कन्हैया आज भरेंगे अपना नामांकन पर्चा, साथ में होंगी फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर समेत कई जानी-मानी हस्तियां

सीपीआई प्रत्य़ाशी कन्हैया आज भरेंगे अपना नामांकन पर्चा, साथ में होंगी फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर समेत कई जानी-मानी हस्तियां

BEGUSARAI : बेगूसराय लोकसभा सीट से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के प्रत्याशी कन्हैया कुमार आज नामांकन दाखिल करेंगे। बेगूसराय सीट से एनडीए की ओर से बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने नामांकन दाखिल कर दिया है। वहीं सोमवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के साथ तनवीर हसन ने भी अपना नामांकन इस सीट के लिए दाखिल कर दिया है।
 
 चर्चा है कि कन्हैया के नामांकन में कई जानी-मानी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी। जिन नामों की चर्चा जोरो पर है उनमें फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर, गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवानी, जेएनयू से लापता छात्र नजीब की मां फ़ातिमा नफ़ीस, जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद, गुरमेहर कौर के अलावा देश के कई अन्य बुद्धिजीवी और एक्टिविस्ट शामिल हैं।

बताया जा रहा है नामांकन से पहले कन्हैया बीहट गांव में जीरो माइल से राष्ट्रकवि की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे बीएसएस कॉलेजियट हाई स्कूल मैदान में आम सभा को संबोधित करेंगे।

बता दें कि उनका मुकाबला बीजेपी के उम्मीदवार गिरिराज सिंह और महागठबंधन के आरजेडी उम्मीदवार तनवीर हसन से है।इस सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा।
 
 

Find Us on Facebook

Trending News