तेजस्वी को मिल गया कन्हैया का पूरा साथ, अब मंच से होगा नीतीश के खिलाफ हल्लाबोल

तेजस्वी को मिल गया कन्हैया का पूरा साथ, अब मंच से होगा नीतीश के खिलाफ हल्लाबोल

PATNA :  बिहार विधानसभा चनाव की तारीखों के ऐलान के साथ अब सियासी दल प्रचार के लिए खाका तैयार कर मैदान में उतरने की तैयारी में हैं. महागठबंधन ने कैंपेन को लेकर पूरा खाका तैयार कर लिया है.

तेजस्वी यादव करेंगे 600 चुनावी सभा
चुनाव प्रचार के लिए करीब 25 से 30 दिन चुनाव प्रचार के लिए मिलेंगे. इनमें सबसे ज्यादा व्यस्त शेड्यूल तेजस्वी यादव का होगा. महागठबंधन के सभी दलों ने उनके प्रचार की मांग की है. यह देखते हुए तेजस्वी यादव 243 विधानसभाओं में औसतन दो सभाएं जरूर करेंगे. पार्टी के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक उनकी 600 सभाएं रखी गयी हैं. तेजस्वी यादव पर इस चुनाव में कैंपेन की भारी जिम्मेदारी है. तेजस्वी पर अपने पार्टी के साथ साथ गठबंधन के उम्मीदवारों को भी जिताने की जिम्मदारी है.

तेजस्वी और कन्हैया साथ साथ बोलेंगे नीतीश पर हमला
जानकारी के मुताबिक इस बार कोरोना को लेकर प्रचार का तरीका बदला गया हैराजद और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार के लिए एक-एक हेलीकॉप्टर किराये पर लिया है. करीब 50 फीसदी सीटों पर इन दोनों हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल महागठबंधन के चुनाव प्रचार संयुक्त रूप से करेंगे. महागठबंधन के चुनाव प्रचार में कन्हैया कुमार भी विशेष आकर्षण होंगे. वह तेजस्वी के साथ मंच साझा करेंगे. राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने इस संबंध में बताया कि दोनों नेता कुछ जगहों पर मंच साझा कर सकते हैं. अब देखना है कि दोनों की जोड़ी क्या सियासी बदलाव करवा पाती है.

Find Us on Facebook

Trending News