बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर से अटैक, 24 घंटे में दूसरी बार हुआ हमला

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर से अटैक, 24 घंटे में दूसरी बार हुआ हमला

मधेपुरा: भाकपा नेता जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर बिहार में लगातार हमला करने की कोशिश की जा रही है. 24 घंटे के अंदर कन्हैया कुमार के काफिले पर दूसरी बार हमला किया गया है.

जेएनयू के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर से हमला किया गया है. जन गण मन यात्रा के दौरान गुरुवार को सहरसा से मधेपुरा जाने के समय जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर मधेपुरा-सहरसा सीमा स्थित सबेला चौक पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया.

गाड़ी पर फेंके गए पत्थर

पथराव में कन्हैया बाल-बाल बच गये. हमले में सहरसा जिला के बजरंग दल और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ कार्यकर्ताओं के शामिल होने की चर्चा है. इस बाबत मधेपुरा के एसडीपीओ वसी अहमद ने बताया कि पता चला है कि सहरसा में काफिले की सबसे पिछली गाड़ी पर पथराव हुआ, लेकिन हमले में कोई हताहत नहीं हुआ है. 

भाकपा नेता और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के काफिले पर मधेपुरा जिले के पास गुरुवार को अज्ञात उपद्रवियों द्वारा फिर पथराव किया गया. हालांकि इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. बीते 24 घंटों में कन्हैया के साथ दूसरी बार इस तरह की घटना हुई है. भाकपा के राज्य सचिव सत्य नारायण सिंह ने पटना में बयान जारी कर इस घटना की कड़ी निंदा की और हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की.


Suggested News