कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, गया में अंडा और मोबिल फेंका गया

कन्हैया कुमार के काफिले पर फिर हमला, गया में अंडा और मोबिल फेंका गया

गया :  जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर लगातार हमले हो रहा है. जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर आज फिर से हमला किया .

आज कन्हैया कुमार के काफिले पर गया में हमला किया गया है.गया बांके बाजार थाना इलाके में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया गया है.  आपको बता दें कि इमामगंज में कन्हैया कुमार सभा करने जा रहे थे.

इसके पहले कन्हैया के काफिले पर हमला जमुई के महिसौरी बस स्टैंड के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक हमले की इस घटना को स्थानीय युवकों द्वारा अंजाम दिया गया है. कन्हैया के काफिले पर उस समय हमला हुआ जब वो परिसदन से नवादा जाने के लिए निकले थे.कन्हैया पर हमले के पीछे शामिल लोगों के बारे में खबर लिखे जाने तक कोई जानकारी हाथ नहीं लग सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

हाल के दिनों में ये पहला मामला नहीं है जब कन्हैया कुमार को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. इससे पहले उनके काफिले पर सुपौल में भी हमला हो चुका है. बुधवार को सुपौल में जनसभा को संबोधित करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर यहां के मल्लिक चौक के पास कुछ लोगों ने पत्थरों से हमला किया था. इस हमले में काफिले की एक गाड़ी के ड्राइवर का सिर फट गया, जबकि कन्हैया कुमार मामूली रूप से घायल हो गए थे


Find Us on Facebook

Trending News