पप्पू यादव का समर्थन कर तेजस्वी के सामने खड़े हुए कन्हैया, मधेपुरा में शरद का खेल बिगाड़ने की तैयारी शुरू

न्यूज4नेशन डेस्क -बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर चल रहे टिकट बंटवारे की सरगर्मी के बीच पूर्व जेएनयूएसयू अध्यक्ष और बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्पू यादव को समर्थन देने का एलान कर दिया है.

कन्हैया ने एक सभा को संबोधित करते हुए मधेपुरा में पप्पू यादव ने जो काम किया है उसकी सराहना की है.  कन्हैया ने कहा है कि हमारी लड़ाई महागठबंधन के खिलाफ नहीं है, जो पप्पू यादव ने भी कहा है. हमारी लड़ाई देश में नफरत फैलाने वाली ताकतों के खिलाफ है, जिसके लिए देश भर में जनता ने गठबंधन बनाया है. मोहब्बत का गठबंधन बनाया है. हम मधेपुरा की जनता से भी अपील करते हैं कि वे अपना आशीर्वाद पप्पू यादव को दें. उन्होंने ये भी कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) के तमाम लोगों ने जिस तरह से हमारा समर्थन किया है, उससे नफरत के खिलाफ लड़ाई और मजबूत हुई है.

कन्हैया कुमार का पप्पू यादव को समर्थन देना यह साबित करता है कि मधेपुरा में शरद का खेल बिगड़ाने की तैयारी कर ली गई है. राजद ने मधेपुरा से शरद यादव को अपना कैंडिडेट बनाया है और पप्पू यादव की महागठबंधन में एंट्री नही होने के बाद पप्पू यादव ने भी मधेपुरा से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. गौरतलब है कि महागठबंधन से बाहर निकलने के बाद सीपीआई ने कन्हैया कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है। बताते चलें कि सांसद पप्पू यादव ने भी कन्हैया कुमार की तारीफ की थी और कहा था कि संघर्ष करने वाले युवाओं से कुछ लोग डरते हैं। यही वजह है कि कन्हैया कुमार से ऐसे लोग डरे हुए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News