बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ता के करीबी कन्हैया का भी कोई पूछनहार नहीं, सरकार की पुलिस के हाथ नहीं आ रहा मर्डर का मुख्य आरोपी कुश

सत्ता के करीबी कन्हैया का भी कोई पूछनहार नहीं, सरकार की पुलिस के हाथ नहीं आ रहा मर्डर का मुख्य आरोपी कुश

पटना : होली के दिन सरेआम छात्र जेडीयू नेता कन्हैया कुमार की हत्या का मुख्य आरोपी कुश अब तक फरार है. सरकार के के पार्टी के युवा नेता की हत्या के 6 दिन बाद भी सरकार की पुलिस हत्या के मुख्य आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है.

सत्ता के करीब कन्हैया का भी कोई पूछनहार नहीं
मधुबनी के रहने वाले कन्हैया का सत्ता के कई नेताओं से अच्चे संबंध थे. सत्ता के गलियारे में युवा जदयू नेता की काफी आना जाना भी था. लेकिन कन्हैया के मौत के बाद भी सत्ता के करीब रहने वाले कन्हैया के मर्डर का मुख्य आरोपी अबतक फरार है. पुलिस को कुश लगातार चकमा दे रहा है. पुलिस ने  कुश के खिलाफ वारंट ले लिया है और यह रोज यह दावा कर रही है कि कुश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. लेकिन कन्हैया के मर्डर का मुख्य आरोप कुश भी रोज पुलिस को धोखा देने में कामयाब हो रहा है.

सदमें में हैं कन्हैया की मां
युवा जदयू नेता कन्हैया की मांग बेटे की मौत के बाद सदमें हैं. वो अब तक यही मान रही है कि कन्हैया वापस आ जाएगा. कन्हैया के करीबियों का कहना है कि कन्हैया की मां हर वक्त फोन कर कहती है कि कन्हैया सो रहा है तुमलोग आकर उसे उठाओ. यही नहीं मां यह भी कहती है कि इसका जूस भी लेते आना.

कुश के पिता से राज नहीं उगलवा पा रही पुलिस
पटना पुलिस ने छात्र नेता कन्हैया के मर्डर के मुख्य आरोपी कुश के पिता से हिरासत में पूछताछ की थी लेकिन कुश का पिता पुलिस के सामने नहीं टूटा. पुलिस ने लाख कोशिश की पूछताछ की लेकिन पुलिस को कोई खास सुराग हाथ नहीं लगा है.



Suggested News