कांटी के निर्दलीय विधायक अशोक चौधरी ने थामा जेडीयू का दामन, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पी के ने पार्टी में किया स्वागत

PATNA : कांटी के निर्दलीय विधायक अशोक चौधरी अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आज जेडीयू में शामिल हुए। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने अशोक चौधरी के पार्टी में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि इनके आने पार्टी मजबूत होगी। 

पी के ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सीएम नीतीश कुमार की नीतियों की वजह से आज प्रदेश के जनप्रतिनिधियों का जेडीयू की ओर रुझान बढ़ा है। इसी कड़ी में आज अशोक चौधरी भी पार्टी में शामिल हुए है। वहीं उन्होंने कहा पार्टी का लक्ष्य बड़ी संख्या में युवाओं को जोड़ना है। हम आने वाले समय में 1लाख लोगों को शामिल कराएंगे, जिनमें 10 हजार लोगों को चुनाव लड़वाया जायेगा। 

उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की सरकार बेहरतर काम कर रही है। अन्य राज्यों के मुकाबले यहां लॉ एंड आर्डर काफी बेहतर है। कानून-व्यस्था के मामले में राजद सरकार के कार्यकाल की बात छोड़ दीजिए, नीतीश सरकार के पहले कार्यकाल के मुकाबले दूसरा कार्यकाल में और ज्यादा बेहतर कार्य हुआ है। 

वहीं विधायक अशोक चौधरी ने  कहा कि प्रदेश की नीतीश सरकार सूबे में अच्छा काम कर रही है। राज्य विकास की ओर बढ़ रहा है। उनकी नीतियों को देखते हुए वे पार्टी में शामिल हुए है और पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook