जहरीली शराब से चार की मौत के बाद हरकत में आए मुजफ्फरपुर SSP, कांटी SHO और दो चौकीदार को किया निलंबित

जहरीली शराब से चार की मौत के बाद हरकत में आए मुजफ्फरपुर SSP, कांटी SHO और दो चौकीदार को किया निलंबित

मुजफ्फरपुर. जिले के कांटी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत के बाद जिला पुलिस हरकत में आई है. मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने मामल में कार्रवाई करते हुए कांटी थाना के एसएचओ कुंदन कुमार और थाने के चौकीदार मोहम्मद इस्लाम और नागेंद्र पासवान को निलंबित कर लाइन हाजरि कर दिया है.

जहरीली शराब से चार की मौत

बिहार में जहरीली शराब का तांडव जारी है. प्रदेश में बेतिया, गोपालगंज और समस्तीपुर के बाद मुजफ्फरपुर में भी जहरीली शराब की वजह से चार लोगों मौत हो गयी है. जिले के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया और बरियारपुर गांव में जहरीली शराब से चार लोगों की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि लोगों की तबीयत बिगड़ने पर आनन-फानन में अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. यहां इलाज के दौरान चार लोगों की मौत हो गई है. वहीं जहरीली शराब से चार लोगों गंभीर रूप से बीमर है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है.

पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों द्वारा इलाके में प्रचार-प्रसार जोरों से किया जा रहा है. इसी दौरान शराब की पार्टी हो हुई थी. इसके बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी. फिलहाल एहतियातन पुलिस इलाके में जांच पड़ताल शुरू कर दी है और इलाजरत लोगों के परिजनों से बातचीत और पूछताछ कर रही है. वहीं जहरीली शराब से चार लोगों की मौत हो गयी है और चार गंभीर बीमार बताये जा रहे हैं.

मामले के बारे में पूछे जाने पर मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि दो लोगों की मरने की बात सामने आई है. वहीं दो लोग अस्पताल में है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ उनके परिजनों के बयान आने के बाद ही पूरा मामला क्लियर होगा. हाल ही में जैसे सरैया में भी इस तरह की घटनाएं घटी हैं. उस लिहाज से एसओपी के अनुसार इलाके में छापेमारी चल रही है और पूरे घटनाक्रम पर पुलिस की नजर बनी हुई है.

कांटी जहरीली शराब मामले में मृतकों की सूची

1. सुमित राय

2. अशोक राय

3. रामबाबू राय

4. दिलीप राय

बीमार में शामिल

1. श्यामकिशोर राम(आंख की रौशनी गायब)

2. लालू दास

3. हरिकिशोर 

4. मनोज कुमार

Find Us on Facebook

Trending News