बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला कपड़ा व्यवसायी का शव, जांच में जुटी पुलिस

सीतामढ़ी में संदिग्ध अवस्था में मिला कपड़ा व्यवसायी का शव, जांच में जुटी पुलिस

SITAMARHI : मंगलवार को सीतामढ़ी के भिस्सा फोरलेन ब्रिज के नीचे एक व्यक्ति का शव संदिग्ध अवस्था में  बरामद किया गया है. घटना डुमरा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. मृतक की पहचान सुरसंड निवासी संजय सिंह के रूप में की गई है. मृतक के पुत्र ने बताया कि संजय पेशे से कपड़ा व्यवसायी है. जो आज सुबह सुरसंड से सीतामढ़ी साड़ी की खरीदारी करने आये हुए थे. 

वहाँ से एक अनजान व्यक्ति द्वारा पिता के फोन से घटना की जानकारी दी गई. इस घटना की सूचना पर हाइवे मोबाइल घटना स्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले आई है. बता दे की मृतक के शरीर पर कहीं भी जख्म के निशान नहीं है. इसकी वजह से मामला और संदेहास्पद बना हुआ है. हालांकि पुलिस घटना के जांच में जुट गई है. पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा की कपड़ा व्यवसायी की मौत कैसे हुई है. 

वहीँ मुजफ्फरपुर में आज सुबह एक युवती की मिली लाश से सनसनी फैल गई है. स्थानीय लोगों के बीच यह चर्चा तेज है कि इस युवती के साथ रेप करने के बाद इसकी हत्या कर दी गई है. वारदात नगर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर ओपी इलाके स्थित सिकंदरपुर की है.

युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस इस मामले को लेकर छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि युवती की शिनाख्त की जा रही है. पुलिस का कहना है कि युवती के साथ रेप हुआ है या नहीं पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी. पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सीतामढ़ी से आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

Suggested News