पत्नी के इलाज के लिए जमीन बेचकर जमा की थी 20 लाख की रकम, हथियार के नोंक पर लुटेरों ने कर दिया हाथ साफ

पत्नी के इलाज के लिए जमीन बेचकर जमा की थी 20 लाख की रकम, हथियार के नोंक पर लुटेरों ने कर दिया हाथ साफ

नवगछिया। नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर ओपी थाना क्षेत्र स्थित औलियाबाद में 20 लाख नगद एवम पाँच लाख का आभूषण का डकैती हुआ है। घर मालिक को बंधक बनाकर गले में धारधार हथियार से हमला और हार्ड blant substance से वार कर घटना को अंजाम दिया गया है। गृह मालिक के अनुसार लगभग पाँच डकैत थे। इस घटना के बाद गृह मालिक सदमें में हैं। 

मामले में बताया गया झंझारपुर में कपड़े के कारोबार करनेवाले  विनोद जैन की पत्नी वंदना जैन का सूरत में इलाज चल रहा है। जिसके पैसों का इंतजाम करने के लिए  उन्होंने इंग्लिश चौक स्थित अपनी 4 कट्ठा जमीन चार अलग-अलग लोगों के हाथों में बेची थी। शनिवार को उक्त जमीन की रजिस्ट्री हुई थी। 3 लोगों से उन्होंने 15 लाख रुपए लेकर घर में ही रखे थे। इसके अलावा मकई बिक्री और कपड़ों की बिक्री से लगभग 5 लाख रुपए मिले थे, जो घर में रखे हुए थे। वहीं पांच लाख की ज्वेलरी भी घर में रखी हुई थी। लुटेरों ने पूरी रकम और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया है। घर में लूट के बाद विनोद जैन सदमे में हैं। पत्नी के इलाज को लेकर वो काफी परेशान हैं।

वेंटिलेटर के सहारे घर में घुसे बदमाश

थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार शनिवार की रात एक बदमाश वेंटिलेटर के सहारे कमरे में घुस गया और फिर चुपके से अंदर से कुंडी को खोल दिया। इसके बाद सारे बदमाश अंदर आ गए और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।। थाना प्रभारी मनोज कुमार चौधरी ने बताया कि पीड़ित के द्वारा 5 बदमाशों के होने की बात कही जा रही है। फिलहाल मामले को दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

किसी अपने ने ही दिया वारदात को अंजाम

 पुलिस को शक है कि बदमाशों को किसी नजदीकी आदमी ने ही इसकी जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि घर में इतनी राशि हैं, इसकी जानकारी सिर्फ उन्हीं लोगों को होगी, जो पीड़ित कपड़ा व्यापारी के नजदीकी होंगे। फिलहाल लूट की बड़ी वारदात पर अपनी जांच शुरू कर दी हैं। वहीं कपड़ा व्यापारी को न्याय दिलाने के लिए दूसरे व्यापारी ने बाजार बंद कर अपना विरोध जताया है। इससे पूर्व भी थाना के बगल में तीन घटना हो चुकी है, अभी तक किसी घटना में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। घटनास्थल और थाना के बीच की दूरी महज 100 मीटर की है। 

Find Us on Facebook

Trending News