बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाराज विराट कोहली को कपिल की नसीहत, क्रिकेट दौरे के पहले कभी न करें ऐसा काम वर्ना...

नाराज विराट कोहली को कपिल की नसीहत, क्रिकेट दौरे के पहले कभी न करें ऐसा काम वर्ना...

नई दिल्ली. क्रिकेट कप्तानी छीने जाने से नाराज विराट कोहली के मीडिया के सामने आकर बीसीसीआई, सौरव गांगुली और रोहित शर्मा को लेकर दिए गए बयानों से शुरू हुए विवाद में अब विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने सुझाव देते हुए एंट्री मारी है. पूर्व कप्तान कपिल देव का मानना है कि कप्तानी के मसले पर बीसीसीआई से मतभेद उजागर करता विराट कोहली का बयान गलत समय पर आया है. इससे दक्षिण अफ्रीका के अहम दौरे से पहले अनावश्यक विवाद पैदा हो गया जबकि ऐसा करने से खिलाडियों को बचना चाहिए. 

कपिल ने कहा,  इस समय किसी पर ऊंगली उठाना सही नहीं है। दक्षिण अफ्रीका का दौरा सामने है और उस पर ध्यान देना चाहिये। उन्होंने कहा कि मैं कहूंगा कि बोर्ड अध्यक्ष तो बोर्ड अध्यक्ष है हालांकि भारतीय टीम का कप्तान होना भी बड़ी बात है. ऐसे में एक दूसरे के बारे में सार्वजनिक तौर पर खराब बोलना अच्छा नहीं है. चाहे वह सौरव हो या कोहली

दक्षिण अफ्रीका रवानगी से पहले मुंबई में प्रेस कांफ्रेंस में कोहली ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के इस बयान को गलत बताया कि बोर्ड ने उनसे टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिये कहा था. इस बयान से कोहली और बीसीसीआई के बीच तनाव जगजाहिर हो गया है. 

कपिल देव ने कहा कि आप स्थिति को कंट्रोल कीजिये. बेहतर ये है कि आप देश के बारे में सोचिये. जो गलत है वो पता चल ही जायेगा लेकिन एक दौरे से पहले विवाद खड़ा करना सही नहीं है. कोहली की कप्तानी में भारतीय टेस्ट टीम गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका रवाना हो गई जहां 26 दिसंबर से सेंचुरियन में पहला टेस्ट खेला जाना. 

Suggested News