काराकाट में अपनी ही पार्टी के नेता पर भड़क गई जदयू की महिला कार्यकर्ता, जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे

काराकाट में अपनी ही पार्टी के नेता पर भड़क गई जदयू की महिला कार्यकर्ता, जमकर लगाए मुर्दाबाद के नारे

काराकाट : काराकाट के जदयू प्रत्याशी महाबली सिंह के नामांकन के बाद आयोजित सभा में मंच पर उचित स्थान नहीं दिए जाने से नाराज जदयू की महिला कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया तथा रोहतास जिला जदयू जिला अध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

महिला कार्यकर्ताओं का कहना है कि हर कार्यक्रम में जदयू जिलाध्यक्ष महिलाओं का अपमान करते हैं। जबकि उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार का निर्देश है कि महिलाओं को उनका हक तथा सम्मान दिया जाए। जनता दल यूनाइटेड के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मालती मौर्य ने कहा कि जिला अध्यक्ष के द्वारा हर कार्यक्रम में महिलाओं को अपमानित किया जाता है। 

उन्हें मंच पर स्थान नहीं दिया जाता है।जिससे वे लोग और असहज महसूस कर रही हैं। सभा में ही महिला कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करने लगी। इससे थोड़ी देर के लिए सभी असहज हो गए।वही जिलाध्यक्ष नरेंद्र चंद्रवंशी का कहना है कि क्योंकि हर कार्यक्रम में मंच पर सभी महिला कार्यकर्ताओं को जगह  देना संभव नहीं है। कुछ महिला कार्यकर्ताओं को मंच पर जगह नहीं मिली, तो उनके बैठने के लिए सामने व्यवस्था की गई है। लेकिन फिर भी वे नाराज हैं। उन्होंने कहा कि वे महिलाओं का बहुत सम्मान करते हैं।


Find Us on Facebook

Trending News