अब काराकाट सीट को लेकर महागठबंधन में शुरू हुआ विवाद, कांग्रेस ने ठोका दावा

अब काराकाट सीट को लेकर महागठबंधन में शुरू हुआ विवाद, कांग्रेस ने ठोका दावा

पटना : सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है. हर पार्टी अपने पसंद का सीट लेना चाह रही है. अभी कई सीटों को लेकर विवाद चल ही रहा है कि बिहार कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने भी काराकाट सीट से अपनी दावेदारी ठोक दी है. जिसके बाद महागठबंधन में हलचल मच गई है. 

बता दें कि काराकाट सीट से अभी RLSP के हेड उपेंद्र कुशवाहा सांसद हैं और कौकब कादरी के इस बयान के बाद महागठबंधन में सियासी हलचल तेज हो गई है. कौकब कादरी ने कहा कि पार्टी को औरंगाबाद सीट नहीं मिलती है तो काराकाट मिलनी चाहिए. कौकब कादरी ने अपने पक्ष में तर्क देते हुए कहा कि दक्षिण बिहार में हमें महज सासाराम सीट मिली है. अगर हमें औरंगाबाद सीट नहीं मिली है तो काराकाट मिलनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है इसका बड़ा रिएक्शन होगा.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी भी हाल में काराकाट सीट कांग्रेस के खाते में जानी चाहिए. अल्पसंख्यक समाज कांग्रेस की ओर देख रहा है. और जातिगत समीकरण को देख यह सीट अल्पसंख्यक समाज को ही मिलनी चाहिए. हम काराकाट क्षेत्र के निवासी हैं और यहां से चुनाव लड़ना हमारी चाहत भी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पेंद्र कुशवाहा को महागठबंधन में लाया, लेकिन उन्हें समझना चाहिए जीतने वाली सीटें हीं लड़ें. 


Find Us on Facebook

Trending News