मधुबनी हत्याकांड को लेकर राजपूत करणी सेना ने सीएम का किया पुतला दहन, कहा सरकार नहीं कर रही कार्रवाई

मधुबनी हत्याकांड को लेकर राजपूत करणी सेना ने सीएम का किया पुतला दहन, कहा सरकार नहीं कर रही कार्रवाई

SHEOHAR : मधुबनी जिले के महमदपुर मे हुई सामुहिक हत्या के खिलाफ शिवहर राजपूत करणी सेना का आक्रोश फूटा पड़ा। सेना नेहत्यारें का सिर कलम करने पर 50 हज़ार रूपये का इनाम रखा हैं।

नगर के जीरो माइल चौक पर मोहम्मदपुर सामुहिक हत्या के खिलाफ राजपूत करणी सेना ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया। साथ ही श्री राजपूत करणी सेना जिला अध्यक्ष टाइगर राजेश सिंह के नेतृत्व में करणी सेना के युवाओं ने जमकर सरकार पर निशाना साधते हुए नारेबाजी की। वही हत्यारे के सिर कलम पर इनाम तक की घोषणा कर डाला है। मोहम्मदपुर नरसंहार के खिलाफ शिवहर करणी सेना ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका और जमकर पुलिस प्रशासन और सीएम के खिलाफ नारेबाजी की है। 

बताते चलें कि मधुबनी के मोहम्मदपुर में बेखौफ अपराधियो ने होली के दिन सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दिया था ।  करणी सेना के जिला अध्यक्ष टाइगर राजेश सिंह  ने कहा है कि जिस तरह से राजपूत समाज की हत्या हुआ है वो काफी निंदनीय हैं। बिहार सरकार इसमें कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही हैं ।अन्य समाज के साथ अगर इस तरह की घटना होती तो तुरंत करवाई होता। लेकिन राजपूतों का नरसंहार हो रहा हैं कोई कार्रवाई नहीं हो रहा हैं। साथ ही उन्होंने घोषणा की मधुबनी कांड में शामिल नवीन झा और प्रवीण झा का सर कलम कर जो लाएगा उसको 50 हजार का  इनाम शिवहर करणी सेना की ओर से  दिया जाएगा।

शिवहर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News