बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

करिश्मा राय को RJD में शामिल कराने पर बमके तेजप्रताप यादव,कहा-हमें उस परिवार के किसी मेंबर पर भरोसा नहीं....

करिश्मा राय को RJD में शामिल कराने पर बमके तेजप्रताप यादव,कहा-हमें उस परिवार के किसी मेंबर पर भरोसा नहीं....

PATNA: लालू परिवार ने आज चंद्रिका राय के परिवार में बड़ी फूट डाल दी है।लालू की पतोहू ऐश्वर्या राय की बड़ी चचेरी बहन करिश्मा राय को तेजस्वी यादव ने आज राजद में शामिल कराया है।प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में तेजस्वी यादव ने अपनी भाभी की बड़ी बहन को पार्टी में शामिल कराया।

लेकिन तेजस्वी यादव के इस निर्णय से उके बड़े भाई और ऐश्वर्या राय के पति खुश नहीं दिख रहे।उन्होंने बजाप्ता ट्वीट कर कहा कि हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है। मतलब साफ है कि तेजस्वी ने ऐश्वर्या राय के बहन को पार्टी में शामिल करा मैसेज देने की कोशिश में लगे थे कि हमने चंद्रिका राय के घर में हीं सेंध लगा दी।लेकिन तेजप्रताप के ट्वीट से स्पष्ट हो गया कि वे इस निर्णय से खुश नहीं हैं।

बता दें तेज प्रताप और उनकी पत्नी एश्वर्या के बीच तलाक का केस चल रहा है। जिसे लेकर चंद्रिका राय और लालू परिवार के बीच काफी तनातनी चल रही है। कभी राजद के एक कर्मठ नेता मान जाने वाले चंद्रिका राय ने राजद से किनारा कर उसके खिलाफ जंग छेड़ रखा है। ऐसे में करिश्मा राय का राजद में शामिल होना एक बड़ी बात है। 

बता दें करिश्मा राय  चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी हैं। ये पेशे से एक डॉक्टर हैं।  इधर पार्टी में शामिल होने के बाद करिश्मा राय ने कहा कि वे ऐशो आराम की जिंदगी से खुश नहीं है।  मैं आज ही आरजेडी ज्वाइन कर रही हूं और ज्वाइन करने के पीछे मकसद है कि मैं अपने भूतपूर्व स्वर्गीय दरोगा प्रसाद राय जी जो मेरे दादा जी थे मैं उनके कार्यो से बहुत ज्यादा प्रेरित हूं।  


Suggested News