स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कर्मठ पुलिसकर्मियों को मिला सम्मान, ASP लिपि सिंह ने दिया पुरस्कार

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कर्मठ पुलिसकर्मियों को मिला सम्मान, ASP लिपि सिंह ने दिया पुरस्कार

BARH : 73 वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाढ़ अनुमंडल की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने अनुमंडल के कई पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया गया. इस दौरान बेहतर काम करने वाले कई पुलिसकर्मियों को उनके बेहतर योगदान के लिए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पुरस्कृत सम्मानित किया गया. 

सहायक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित एक सादे समारोह में बेहतर कार्य करने वाले थानाध्यक्षों और सिपाहियों को भी पुरस्कृत से नवाजा गया. एएसपी की ओर से पुरस्कृत होने वाले थानाध्यक्षों में बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार सिंह, मोकामा थानाध्यक्ष राजनंदन, हाथीदह थानाध्यक्ष रवि रंजन सिंह, सालिमपुर थानाध्यक्ष अनिल पांडेय, पंडारक थानाध्यक्ष रमण प्रकाश वशिष्ठ और एनटीपीसी थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार शामिल हैं. इसके अलावा मोकामा थाना के सिपाही अमित कुमार, बाढ़ थाना के सिपाही रंजीत कुमार और संजय कुमार को भी पुरस्कृत किया गया. 

सहायक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थापित सिपाही अजय कुमार, राजेश कुमार और संजीव कुमार को भी पुरस्कृत दिया गया. पुरस्कृत होने वाले थानाध्यक्षों ने अपने-अपने थाना क्षेत्र में अपराध नियंत्रण, अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई, फरारियों की गिरफ्तारी और शराबबंदी के क्षेत्र में कारगर भूमिका निभाई थी. 

मोकामा और बाढ़ थाना के सिपाहियों को उनके बेहतर आसूचना तंत्र और कार्यकुशलता के लिए पुरस्कृत किया गया. एएसपी ने सभी पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को शुभकामनाएं दी.

पटना ग्रामीण से रवि शंकर शर्मा की रिपोर्ट.

Find Us on Facebook

Trending News