बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA MLC सीट के लिए कार्तिक कुमार आज करेंगे नामांकन, कार्यक्रम को भव्य बनाने को लेकर राजद ने की पूरी तैयारी

PATNA MLC सीट के लिए कार्तिक कुमार आज करेंगे नामांकन, कार्यक्रम को भव्य बनाने को लेकर राजद ने की पूरी तैयारी

PATNA :  बिहार में होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर सोमवार का दिन बेहद खास है। आज कई उम्मीदवारों द्वारा अपना नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस कड़ी में एक बड़ा नाम कार्तिक कुमार का भी है। जिन्हें राजद ने पटना सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। मोकामा के विधायक अनंत सिंह के करीबी माने जानेवाले कार्तिक कुमार के नामांकन को लेकर राजद की तरफ से बड़े कार्यक्रम की तैयारी की गई है। हालांकि इस दौरान खुद तेजस्वी यादव मौजूद नहीं रहेंगे। वह इस दौरान मुजफ्फरपुर में होंगे। 

कार्तिक कुमार के नामांकन कार्यक्रम  की जानकारी देते हुए बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने बताया कि पटना स्थानीय प्राधिकार विधान परिषद चुनाव में राजद एवं महागठबंधन समर्थित प्रत्याशी के रूप में श्री कार्तिक कुमार कल दिनांक 14 मार्च, 2022 को एक माॅल रोड श्री अनंत सिंह, मा0 विधायक के निवास स्थान के समीप भगवान बिरसा मुंडा प्रतिमा स्थल से जुलूस के शक्ल में छज्जूबाग स्थित पटना समाहरणालय में पटना के जिलाधिकारी के समक्ष अपना  नामांकन दाखिल करेंगे। 

इस अवसर पर राजद के राष्ट्रीय महासचिव सह पटना स्थानीय प्राधिकार के प्रभारी श्री भोला यादव, प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव श्री श्याम रजक सहित पटना के सभी माननीय विधायक, विधान पार्षद, पूर्व विधायक, पूर्व विधान पार्षद, पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, जिला के पदाधिकारी, प्रखंड पदाधिकारी, प्रखंड अध्यक्ष एवं पंचायत के सभी प्रतिनिधि एवं कार्यकत्र्ताओं के साथ नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे।


Suggested News