कार्ति चिदंबरम ने सरकार पर लगाये गंभीर आरोप ,‘अनुच्छेद 370’ से ध्यान भटकाने के लिए ...

कार्ति चिदंबरम ने सरकार पर लगाये गंभीर आरोप ,‘अनुच्छेद 370’ से ध्यान भटकाने के लिए ...

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के पुत्र कार्ती चिदंबरम ने सरकार पर गंभीर आरोप लगते हुआ कहा की, “धारा 370 से ध्यान भटकाने के लिए उनके पिता को झूठे आरोपों में ग़िरफ़्तार किया गया है।” पी चिदंबरम को आईएनएक्स मामले में बुधवार शाम को ग़िरफ़्तार कर लिया गया । कार्ति ने पिता की ग़िरफ़्तारी विरोध में जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करने की भी बात कही।


कार्ति गुरुवार को चेन्नई से दिल्ली पहुँचे। उन्होंने कहा, “यह मामला 2008 का है और इसपर 2017 में एफआईआर दर्ज कराई गई। हमारे घर पर 4 बार छापेमारी की गई। मुझे कई बार पूछताछ के लिए बुलाया जाता था, 20 बार तलब किया गया। मैं 11 दिनों के लिए सीबीआई का अतिथि था। मुझ से जुड़े लोगों को भी तलब किया गया और उनसे बड़े पैमाने पर पूछताछ की जाती थी।”


कार्ति ने अपने पिता की ग़िरफ़्तारी की तुलना टीवी शो से की। उन्होंने कहा कि इस मामले में जाँच सही तरीके से नहीं की जा रही है। यह कोई मामला नहीं है लेकिन किसी की हिम्मत नहीं कि वह यह लिख सके कि यह कोई मामला नहीं है। केवल चंद लोगों को खुश करने केलिए इस कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है।


जानकारी के लिए बता दें, बुधवार को चिदंबरम ने कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि आईएनएक्स मामले में उनके ख़िलाफ़ कोई आरोप नहीं है, सीबीआई और ईडी ने उनके ख़िलाफ़ कोई चार्जशीट भी दाखिल नहीं की। इसके बाद चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय से रवाना हो गए। ग़िरफ़्तारी के बाद चिदंबरम को सीबीआई के गेस्ट हाउस में रखा गया।

Find Us on Facebook

Trending News