बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जदयू कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर, बांटी गयी 100 किलो मिठाई, 100 किलो माला से हुआ स्वागत

आरसीपी सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर जदयू कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर, बांटी गयी 100 किलो मिठाई, 100 किलो माला से हुआ स्वागत

PATNA : आर सी पी सिंह को जनता दल यूनाइटेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाये जाने के बाद कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है. पार्टी के फैसले के बाद उन्हें बधाई देने वालों का ताँता लग गया. जदयू नेता छोटू सिंह 100 किलो लड्डू और 100 किलो फूल की माला लेकर आरसीपी सिंह को बधाई देने पहुंचे.

बताते चलें की देश के वर्तमान राजनीतिक हालात को लेकर जदयू का रविवार को मंथन चल रहा है. इससे पहले एक पार्टी के भीतर बड़ा निर्णय लिया गया है. जदयू की बैठक में सर्व सम्मति से आरसीपी सिंह को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने स्वयं इसकी घोषणा की है. आपको बता दें कि नीतीश कुमार  की अध्यक्षता में कर्पूरी ठाकुर सभागार में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेते हुए उनके  नाम की घोषणा की गई. 

गौरतलब है कि आरसीपी सिंह आईएएस कैडर के सेवानिवृत पदाधिकारी भी हैं. साथ ही काफी दिनों से जदयू संगठन को मजबूत करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं. बता दें कि आरसीपी सिंह, नीतीश कुमार के अच्छे दोस्त ही नहीं हैं बल्कि, उनके बड़े सियासी सलाहकारों में भी हैं. 

पटना से कुमार गौतम की रिपोर्ट  

Suggested News