कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर किए 5 आतंकी

कश्मीर में सेना को बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में ढेर किए 5 आतंकी

KASHMIR :  जम्मू-कश्मीर में सेना का ऑपरेशन ऑल आउट जारी है।  दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में सेना ने रविवार को एक बड़े ऑपरेशन में पांच आतंकियों को मार गिराया है। 8 घंटे से ज्यादा वक्त तक चली मुठभेड़ में सेना ने इन सभी आतंकियों को ढेर किया है। मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और अन्य सामान बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार देर रात सेना को केलम इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के इनपुट्स मिले थे। इस सूचना के बाद सेना की 9 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने केलम गांव की घेराबंदी की। इसके बाद जवानों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जहां दो घरों में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू की। इस गोलीबारी के बाद जवानों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए रविवार सुबह आतंकियों के खिलाफ काउंटर ऑपरेशन शुरू किया।

6 घंटे चले इस ऑपरेशन सेना ने यहां के दो घरों को उड़ा दिया। इस कार्रवाई में मकान के अंदर छिपे 5 आतंकी मौके पर ही मार गिराए गए, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च के दौरान सेना को यहां सभी आतंकियों के शव के साथ भारी मात्रा में गोला-बारूद और अन्य सामान बरामद हुए।

Find Us on Facebook