बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कश्मीर से धारा -370 हटाए जाने से आहत जेडीयू विधानपार्षद ने कहा- अब केंद्र में एनडीए गठबंधन नहीं रहा..बिहार में भी समय का इंतजार..

कश्मीर से धारा -370 हटाए जाने से आहत जेडीयू विधानपार्षद ने कहा- अब केंद्र में एनडीए गठबंधन नहीं रहा..बिहार में भी समय का इंतजार..

पटनाः जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाए जाने को जदयू पचा नहीं पा रही है।पार्टी नेता धारा-370 हटाए जाने पर इतने आहत हैं कि अब तो एनडीए के अस्तित्व को खत्म करने पर तुले हैं।

जेडीयू विधानपार्षद गुलाम रसूल बलियावी ने तो एक कदम आगे बढ़कर यह कह दिया कि अब केंद्र में  एनडीए गठबंधन नहीं रहा।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए धारा-370 का हथकंडा अपनाई है।

जेडीयू विधानपार्षद इतने भर से नहीं रुके उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन रहेगा या नहीं इसके लिए इंतजार करना होगा।उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी-जेडीयू गठबंधन को समय का इंतजार है।बलियावी ने कहा कि धारा_370 और 35ए हटाना देश के लिए काला दिन है।

हालांकि जेडीयू के कई नेताओं धारा-370 हटाने का विरोध करने पर सीधे नीतीश कुमार पर सवाल उठा दिया है।जेडीयू के पूर्व प्रवक्ता अजय आलोक ने तो सीएम नीतीश से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की सलाह दे डाली।वहीं पार्टी के एक विधायक अमरनाथ गामी ने भी कश्मीर नीति पर नीतीश कुमार के विरोध पर सीधे सवाल उठा दिया था।

Suggested News