बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर से बेगूसराय की प्यार, शादी और धोखा वाली लव स्टोरी

बिहारी लड़के के इश्क में कश्मीरी लड़की मुस्लिम से बनी हिंदू, श्रीनगर से बेगूसराय की प्यार, शादी और धोखा वाली लव स्टोरी

बेगूसराय. प्यार, शादी और धोखा की जो कहानियाँ हम किताबों और सिनेमा में पढ़ते –देखते आए हैं, कुछ वैसा ही एक मामला बेगूसराय में देखने को मिला है. कश्मीर से बेगूसराय पहुंची एक लड़की ने दावा किया कि उसका पति लालो सिंह है. लालो सिंह श्रीनगर में काम के सिलसिले से गया था. वहीं लालो से हुमैरा खान की मुलाकात हुई. दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. अंततः पिछले साल मई 2022 में हुमैरा खान ने धर्म परिवर्तन कर अपना नाम अंजली सिंह रख लिया और लालो सिंह से शादी कर ली. 

हालांकि लालो के प्यार में हुमैरा जरुर अंजली बन गई लेकिन आगे की कहानी बेहद रुलाने वाली रही. अंजली ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद तक सबकुछ सामान्य रहा. लेकिन करीब सात महीने बाद लालो एक दिन अंजली को कश्मीर में छोड़कर वापस बेगूसराय आ गया. अब लड़के के माँ बाप लड़की को रखने को तैयार नहीं हैं. यहां तक कि लड़का भी अब लड़की से दूरी बनाना चाहता है. वह लड़की को अपनाने को तैयार नहीं है. इन सबसे परेशान लड़की को जब आभास हो गया कि लालो अब लौटकर कश्मीर आने वाला नहीं है तो वह अपने प्यार को पाने के लिए कश्मीर से बेगूसराय आ गई. 

अंजली जब शनिवार को बेगूसराय में लड़के के गांव पहुंची तब लड़के ने उसे स्वीकारने से इनकार कर दिया. यहां तक कि लड़की के साथ मारपीट भी किया गया. इन सबसे परेशान और अपने भविष्य को लेकर आशंकित लड़की ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. बाद में लड़की को इलाज के लिए बीरपुर सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया. हालांकि लड़की को वहां से बेगूसराय सदर अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. 

लड़की ने बताया कि अगर उसके पति ने उसे नहीं अपनाया तो वह जान देगी. उसने कहा कि शंभू सिंह के पुत्र लालो सिंह के प्यार में उसने धर्म बदल लिया. मुसलमान से हिंदू बन गई. हुमैरा खान से नाम बदलकर अंजली सिंह रख लिया. यहां तक कि करीब 7 महीने लड़के के साथ रही लेकिन अब लड़का उसे धोखा दे रहा है. अंजली के गांव पहुंचने और वहां हुए हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण अब हर और इस प्यार और धोखे की चर्चा है. 


Suggested News