आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी पंडित, हिंदुओं को मारने की तीसरी बड़ी वारदात, अब महिला शिक्षक के सिर में मारी गोली

आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी पंडित, हिंदुओं को मारने की तीसरी बड़ी वारदात, अब महिला शिक्षक के सिर में मारी गोली

DESK. कश्मीरी पंडितों पर घाटी में लगातार हमले हो रहे हैं. मंगलवार को भी आतंकवादियों ने एक महिला शिक्षक के सिर में गोली मार दी जो कश्मीरी पंडित थी. जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने जिस शिक्षिका को गोली मारी वह एक प्रवासी कश्मीरी पंडित थी. पुलिस सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि सांबा निवासी राज कुमार की पत्नी रजनी के रूप में पहचानी गई महिला को जिला अस्पताल कुलगाम में पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया.

आतंकियों ने कश्मीरी पंडित टीचर को जिले के गोपालपोरा इलाके में मंगलवार सुबह निशाना बनाया. वह यहां पिछले 5 साल से शिक्षिका थी. वे दक्षिण कश्मीर के कुलगाम शहर में रहती थीं, जबकि गोपालपोरा के अंदरूनी इलाकों में पढ़ाने के लिए हर रोज यात्रा करती थी. स्कूल उनके घर से करीब 10 किमी दूर है. यहां हिंदू हमेशा आतंकियों के निशाने पर रहे हैं. 

कश्मीर में हिंदुओं को निशाना बनाने की पिछले कुछ दिनों में यह तीसरी चर्चित घटना है. हाल में एक टीवी एक्ट्रेस अमरीना भट की हत्या कर दी गई थी. इससे पहले आतंकवादियों ने बडगाम जिले में कश्मीरी पंडित राहुल भट की हत्या कर दी थी. राहुल भट कीचदूरा गांव में तहसीलदार के कार्यालय पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 


Find Us on Facebook

Trending News