कश्मीरी छात्राओं पर देशद्रोह का केस, पुलवामा आतंकी हमले के बाद मनाया था जश्न

कश्मीरी छात्राओं पर देशद्रोह का केस, पुलवामा आतंकी हमले के बाद मनाया था जश्न

NEWS4NATION DESK : पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक तरफ जहां देश गुस्से से उबल रहा है वहीं चार कश्मीरी छात्राओं ने आतंकी हमले के बाद जश्न मनाया है। जयपुर के प्राइवेट यूनिवर्सिटी निम्स में पढ़ाई करने वाली इन सभी चार कश्‍मीरी छात्राओं के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज कर लिया गया है। इन छात्राओं ने गुरुवार को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जश्‍न मनाया और उसका विडियो बनाकर वाट्सऐप पर शेयर किया। 

पुलिस ने कश्मीरी छात्राओं की इस हरकत पर कार्यवाई करते हुए रविवार को आरोपी छात्राओं के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज किया है। टेरर अटैक के सेलिब्रेशन की ख़बर मिलने के बाद निम्स मैनेजमेंट ने चारो कश्मीरी छात्राओं को कॉलेज के साथ हॉस्टल से भी निलंबित कर दिया था। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को देते हुए कंप्लेन भी दर्ज कराई थी।

इस पूरे मामले में जयपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने कहा है कि  पुलिस के बड़े अधिकारियों को जांच का जिम्मा दिया गया है। निम्स यूनिवर्सिटी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक सायंस ग्रेजुएशन सेकेंड ईयर की छात्रा तलवीन मंजूर, जोहरा नजीर, बीफार्मा सेकेंड ईयर की छात्रा इकरा और बीएससी RIT सेकेंड ईयर की स्टूडेंट उजमा नजीर को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News