बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में करोड़ों के सोना लूटकांड की कटप्पा गैंग ने रची साजिश, पांच स्वर्ण व्यवसायी समेत 8 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

वैशाली में करोड़ों के सोना लूटकांड की कटप्पा गैंग ने रची साजिश, पांच स्वर्ण व्यवसायी समेत 8 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

VAISHALI : जिले के महुआ थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण ज्वेलर्स में दो जून को हुई करोड़ो के लूट का पुलिस ने उद्भेदन किया है। पुलिस ने लूटे गए आभूषण और नगद के साथ आठ लोगो को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें तीन कुख्यात अपराधी जबकि पांच सोना दुकानदार शामिल है। इनके पास से पुलिस ने 259 ग्राम सोना,12 किलो चांदी, 3 देशी कट्टा, 6 कारतूस,1 स्कॉर्पियो और 1 बाइक के अलावा दुकान लूटा गया सीसीटीवी का DVR और 81 हजार रुपया नगद बरामद किया है। 

सबसे हैरत की बात तो यह है कि गिरफ्तार सभी लोग समस्तीपुर जिले के रहने वाले है। जिले के कुख्यात अपराधी चंदन उर्फ कटप्पा के गैंग ने ही लूट की पूरी साजिश रची थी और 2 जून को दिनदहाड़े महुआ के श्रीकृष्णा ज्वेलर्स दुकान से करोड़ो के आभूषण और पैसे की लूट की थी। पुलिस ने समस्तीपुर के कुख्यात अपराधी चंदन उर्फ कटप्पा, कुंदन कुमार और राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने सोना खरीदने,गलाने और छुपाने के आरोप में पांच दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है। सभी समस्तीपुर जिले के ही रहने वाले है। 

इस सम्बन्ध में एसपी मनीष ने बताया कि लूटकांड का उद्भेदन करने में एसआईटी अहम भूमिका रही है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार तीनो अपराधियों का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है। एसपी ने बताया कि इस लूटकांड की साजिश जेल से रची गई थी और इनके अलावे और भी अपराधी इस वारदात में शामिल थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि लुटे गए बाकी गहने और सोना की बरामदगी का प्रयास भी किया जा रहा है। जल्द ही लुटा गया सारा सोना और आभूषण बरामद कर लिया जाएगा।



Suggested News