बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कथा करने के बहाने बुलाया और फिर किया पंडित जी का अपहरण, फिरौती में मांगे 30 लाख रूपए

कथा करने के बहाने बुलाया और फिर किया पंडित जी का अपहरण, फिरौती में मांगे 30 लाख रूपए

DESK : पंडित जी पूजा कराने गए उसके बाद अगर उनका अपहरण हो जाए तो क्या कहेंगे, ऐसा ही मामला सामने आया है  एमपी से जहां एक पंडित का अपहरण हो गया. घटना एमपी के भिंड जिले की है , यहां बदमाशों ने पंडित जी को कथा कहने के बहाने घर पर बुलाया और फिर उनका अपहरण कर लिया. अपहरणकरर्ताओं ने फिरौती में 30 लाख रुपये के मांग की है.बदमाशों ने पंडित के पिता को फ़ोन कर फिरौती की मांग की है.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस को इस घटना की सुचना दी गयी है . पुलिस ने परिजनों की शिकायत दर्ज कर पुरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.परिजनों ने बताया की बीते मंगलवार को पिपरसाना गांव निवासी सतीश शर्मा को कार सवार कुछ लोग कथा कराने के बहाने अपनी कार में बिठाकर ले गए.

कार सवार लोगों ने कथा वाचक सतीश शर्मा को कहा कि वे दंदरौआ मंदिर पर कथा करवाना चाहते हैं. यह बात सुनकर सतीश शर्मा उनके साथ कार में बैठकर चले गए. उसी रात को सतीश के पिता के मोबाइल पर अपहरणकरर्ताओं ने फ़ोन किया और 30 लाख रूपए की फिरौती भी मांगी, और कहा की अपने बेटे को फिरौती दी कर छुड़ा लो. अपहरणकरर्ताओं ने बुधवार को दुबारा फ़ोन करने की बात कह कर फ़ोन काट दी.

सतीश शर्मा के पिता रमेश शर्मा यह बात सुन कर घबरा गए और उन्होंने इस बात की जानकारी गोहद पुलिस को दी दी.पुलिस ने पिता की शिकायत पर से बुधवार के दिन अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया .वहीं एसपी मनोज सिंह ने अपहरणकर्ताओं को पकड़ने के लिए टीम गठित करते हुए मैदान में उतार दी है.वहीं, पंडित जी के अपहरण पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला किया है.वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने कहा है कि भिंड जिले प्रसिद्ध दंदरौआ धाम हनुमान मंदिर से 2 दिन पहले 30 लाख की चोरी के बाद, अब वहीं के पंडित का अपहरण कर 30 लाख की फिरौती की मांग की जा रही है.शिवराज जी सरकार चला रहे हो या कोई मवासी सर्कस?


Suggested News