बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जिला पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या, घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली

जिला पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या, घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली

KATIHAR : कटिहार में जिला पार्षद के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। 4 अक्टूबर, गुरुवार को कदवा प्रखंड के क्षेत्र संख्या 19 की जिला परिषद सदस्य मौरी देवी के पुत्र राजू राय को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि सालमारी थाना क्षेत्र के गोबिंदपुर के पास जब राजू अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से लौट रहा था तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने राजू पर ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। राजू को संभालने को तनिक भी मौका नहीं मिला और वो वहीं ढेर हो गया। 

इधर, गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गयी। पुलिस को मौका-ए-वारदात से कई जिंदा कारतूस मिले हैं। डेड बॉडी से लगभग 200 मीटर की दूरी पर राजू का बुलेट गिरा हुआ था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। सालमारी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर पंचायत के हरलगा गांव के समीप राजू को गोली मारी गयी। 

इस खूनी खेल के पीछे आपसी रंजिश की बात कही जा रही है। बताते चलें कि मृत राजू का भी आपराधिक इतिहास रहा है। बारसोई के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी  पंकज कुमार ने बताया कि सभी पहलुओं से हत्याकांड की जांच की जा रही है। जल्द ही वारदात में शामिल अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा। फिलहाल हत्या के मोटिव का पता नहीं चल पाया है।  

Suggested News