बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार गैंगवारः नीतीश-तेजस्वी चुप्पी तोड़ो...जाति कोई हो 'योगी' स्टाइल में सीधा ठोको- BJP

कटिहार गैंगवारः  नीतीश-तेजस्वी चुप्पी तोड़ो...जाति कोई हो 'योगी' स्टाइल में सीधा ठोको- BJP

PATNA: कटिहार में एक हफ्ते पहले हुए गैंगवार में कई लोगों की जान चली गई। बताया जाता है कि दोनों गैंग के बीच लंबे समय वर्चस्व को लेकर लड़ाई जारी है। इसी कड़ी में हफ्ते भर पहले एक गैंग ने दूसरे गैग पर हमला कर सात लोगों की जान ले ली। अब इसके बाद राजनीतिक दल के लोग आपराधिक गिरोह की लड़ाई को जातिगत रंग देने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं अब तक इस मसले पर सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुप हैं. बिहार बीजेपी ने मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री से चुप्पी तोड़ने की सलाह दी है। साथ ही कहा है कि अपराधी किसी भी जाति का हो, योगी स्टाइल में सीधा ठोक दो।

'योगी' स्टाइल में सीधा ठोको- BJP

बिहार बीजेपी के प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने जेडीयू-बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि बिहार को एक बार फिर से जाति की लड़ाई में झोंकने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने लगातार तीन ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि ''नीतीश पीएम और तेजस्वी सीएम बनना चाहते हैं! लेकिन कटिहार में गैंगवार के नाम पर हो रहे जातिवादी नरसंहार पर दोनों चुप क्यों? यादव- भूमिहार मत करो। किसी से सहानुभूति, किसी से ईर्ष्या मत दिखाओ। अपराधी किसी भी जाति का हो, योगी स्टाईल में सीधा ठोको''।

पीरपैंती में यादव समाज की महिला को मुस्लिम ने मारा-बीजेपी  

बीजेपी प्रवक्ता ने आगे लिखा है,''बिहार सरकार कटिहार गैंगवार के नामपर जातिवादी नरसंहार को लेकर विधानमंडल सदस्यों की संयुक्त समिति 5दिन के दौरे पर भेजे। वहाँ अपराधियों से पुलिस-प्रशासन का गठजोड़ है जिसको नीतीश सरकार का संरक्षण है। नरसंहार पीड़ितों को सरकार सुरक्षा और मुआवजा दे. राजद-जदयू जातिवाद भड़का नरसंहार करा रही है। बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि पीरपैंती में यादव महिला को मुस्लिम ने आतंकी स्टाईल में मारा, धर्मनिरपेक्षता बचा रहे थे! कटिहार में यादव-भूमिहार जाति के गैंगवार में 7 यादव को मारा गया, समाजवाद बचा रहे हो! नीतीश-तेजस्वी चुप्पी तोड़ो।

Suggested News