बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : कटिहार मेयर की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

BREAKING NEWS : कटिहार मेयर की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या, मचा हड़कंप

KATIHAR : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है बिहार के कटिहार से. जहां पर अपराधियों ने सरेशाम कटिहार के महापौर शिवराज पासवान को गोली मार दी है. घायल अवस्था में शिवराज पासवान को कटिहार मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है. जहाँ डोक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मिल रही जानकारी के मुताबिक घटना नगर थाना क्षेत्र के संतोषी मंदिर के पास की है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 


निवर्तमान मेयर विजय सिंह के बरारी से जदयू के टिकट पर निर्वाचित होने के बाद इस्तीफा देने के कारण मेयर पद रिक्त हुआ था. जिसके बाद 24 मार्च को चुनाव संपन्न हुआ था. इसके पहले उपमेयर सूरज प्रकाश राय प्रभारी मेयर के रूप में काम देख रहे थे. नगर निगम के पार्षद शिवराज पासवान निर्विरोध मेयर निर्वाचित हुए थे. निवर्तमान मेयर विजय सिंह के बरारी से विधायक निर्वाचित हो जाने के कारण यह पद रिक्त था.

गौरतलब है कि चुनाव प्रक्रिया पूरी कर शिवराज पासवान को निर्विरोध मेयर निर्वाचित घोषित किया गया था. वे नगर निगम के पहले निर्विनोध मेयर बने हैं. नगर निगम में 45 निगम पार्षद में निवर्तमान मेयर के विधायक बनने के बाद पार्षदों की संख्या वर्तमान में 44 है.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Suggested News