बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में पहचान छिपाकर इलाज करवा रहा था मरकज वाला, हालात बिगड़ने पर उगलने लगा सब राज, सवाल-और कितने छिपे हैं बिहार में?

कटिहार में पहचान छिपाकर इलाज करवा रहा था मरकज वाला, हालात बिगड़ने पर उगलने लगा सब राज, सवाल-और कितने छिपे हैं बिहार में?

कटिहार: पूरे देश में कोरोना संकट को गहरा देने  वालों तबलीगी जमात के लोगों को लगातार पुलिस ढूंढ रही है. लेकिन मरकज वाले खुद सामने आने के तैयार नहीं हो रहे हैं. खबर के मुताबिक मरकज वाले छिपकर अपना इलाज करवा रहे हैं.

छिप कर इलाज करवा रहा था मरकज वाला

इस बात का खुलासा कटिहार में हुआ है. कटिहार में एक मरकज वाला जो कि यूपी का रहने वाला है. वो अपना इलाज चोरी छिपे करवा रहा था लेकिन जब हालात बिगड़ी तो ना चाहते हुए भी उसे सामने आना पड़ा. खबर के मुताबिक एक मरकज वाला कई दिनों से पहचान छिपाकर सदर अस्पताल में इलाज करवा रहा था.


महत्वपूर्ण समाचार अभी अभी:  जानिए aapda bih nic in की ताजा खबरों के बारे में


जानकारी के मुताबिक ये मरकज वाला कटिहार के सदर अस्पताल में 31 मार्च से ही इलाज करवा रहा था. ये मरकज वाला प्राणपुर से रेफर होकर इस मरकज वाले की जब बिगड़ी तब इसने पूरी सच्चाई बताई.

मरकज वाले ने बताया कि वो यूपी के जौनपुर का रहने वाला है और दिल्ली के निजामुद्दीन के तबलीगी जमात में शामिल हुआ था. यह बात सुनते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. छिप कर इलाज करवा रहे इस मरकज वाले को कटिहार अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है. 

इसके साथ ही इस मरकज वाले का पूरा डिटेल खंगाला जा रहा है. सिविल सर्जन कटिहार अरबिंद प्रसाद शाही के मुताबिक इस मरकज वाले का सैंपल ले लिया गया है. इसके साथ ही प्राणपुर में जहां इसने इलाज करवाया है उस अस्पताल से जुड़े उस वार्ड में भर्ती अन्य मरीज या उनके इलाज में लगे स्वास्थ्य कर्मियों को भी कोरेन्टीन में रखा जाएगा. 

लेकिन सवाल ये है कि आखिर कैसे सरकार ने बिना बताए ये इतने दिनों से कटिहार में छिपा हुआ था. सरकार बार बार यह कह रही है कि मरकज वाले सामने आएं लेकिन फिर भी ये सामने क्यों नही आया? कटिहार प्रशासन को यह पता करना चाहिए क्या इसके साथी भी तो आस-पास नहीं छिपे हैं?

Suggested News