कटिहार में चावल व्यवसायी लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लाइनर सहित पांडव गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

कटिहार में चावल व्यवसायी लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, लाइनर सहित पांडव गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार

KATIHAR : कटिहार में चावल व्यवसाई से लूट कांड का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने पांडव गिरोह के पांचो आरोपी के साथ घटना को अंजाम दिलाने में मुख्य भूमिका निभाने वाले लाइनर को भी गिरफ्तार किया है. साथ ही उनसे एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और लूट के रकम में से एक लाख 95 हज़ार नकद भी बरामद किया है. बताते चलें की घटना को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदामा रेखा के पास 27 जून को अंजाम दिया गया था. 

दरअसल कटिहार में लगातार लूट की वारदात से पुलिस महकमा अस्त- व्यस्त था. अब जब पांडव गिरोह के अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़े तो हाल के डेढ़ महीने में हुए तीनों लूट कांड का खुलासा हो गया. 27 जून को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदामा रेखा के पास चावल व्यवसाई प्रभाकर साह और संतोष साह जब मोटरसाइकिल से मनसाही और हफ़ला से रुपया कलेक्शन कर कटिहार लौट रहे थे. इसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार 5 लोगों ने बंदूक के बल पर चावल व्यवसाई से लगभग 7 लाख 75 हज़ार रुपया लूट लिया. घटना के बाद से ही पुलिस इस मामले के उद्भेदन को लेकर आसपास में लगे सीसीटीवी और  अपने तमाम सूत्रों के आधार पर इसके खुलासे को लेकर तत्पर थी. फिर घटना में एक छोटे से लीड के आधार पर पुलिस इस घटना में शामिल पांचों आरोपी में से एक-एक कर के सब को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधी ने भी अपने कबूलनामा में लूट की वारदात में शामिल होने की बात को स्वीकार कर लिया है.

घटना का  उद्भेदन करते हुए आरक्षी अधीक्षक ने कहा कि निश्चित तौर पर ये एक कटिहार पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि है. इस उद्भेदन से चावल व्यवसाई लूट कांड का खुलासा तो हुआ ही है. साथ में हाल के दिनों में हुए तीन घटना का भी  उद्भेदन हुआ है. इस मामले में एक पिस्टल सहित, दो जिंदा कारतूस के साथ लूटे गए नगद में से 1 लाख 95 हज़ार भी बरामद हुआ है. पुलिस ने इस मामले में लाइनर सहित कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News