बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में दारू पीते जदयू नेता का वीडियो वायरल, राजद ने लगाया बड़ा आरोप

कटिहार में दारू पीते जदयू नेता का वीडियो वायरल, राजद ने लगाया बड़ा आरोप

Katihar: जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे जिले के एक जदयू नेता शराब पार्टी करते दिख रहे हैं.शराब पार्टी के इस वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा है कि लाल बनियान में चेहरा छुपाते यह डंडखोरा प्रखंड के जदयू नेता विक्रम कुमार है. विक्रम पार्टी में अपने इलाके में काफी सक्रिय है. हालाकि वो फिलहाल किस पद में है वो साफ नहीं है. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि भोजन के साथ खाने के मेज पर डिस्पोजल ग्लास में शराब और विदेशी शराब की खाली बोतल रखी हुई है. 

जदयू नेता का वीडियो वायरल होने के बाद कटिहार जिला राजद हमलावर है, राजद जिला अध्यक्ष अब्दुल गनी ने आरोप लगाते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष पहले से ही कहते हैं की यहां शराब और शराबियों की भरमार है. उन्होंने आगे आरोप लगाते हुए कहा कि जदयू के प्रखंड अध्यक्ष से लेकर विधायक और मंत्री तक शराब पीते हैं. सिर्फ आम लोगों के लिए ही शराबबंदी कानून है.


वीडियो के आधार पर राजद ने प्रशासन से कार्रवाई की मांग करने के साथ साथ जदयू से भी मांग की है कि अगर जदयू में थोड़ी भी नैतिकता है तो अपने पार्टी के नेता विक्रम कुमार पर कार्रवाई करे. वही जदयू जिलाध्यक्ष संजीव श्रीवास्तव पूरे मामले पर सफाई देते हुए कहा हैं कि अब तक वीडियो उन्होंने देखा नहीं है, अगर ऐसा कोई मामला है तो निश्चित कार्रवाई की जाएगी. हालांकि वायरल वीडियो में जिस नेता की चर्चा है फिलहाल पार्टी में हैं ही नहीं.

 वहीं जदयू जिलाध्यक्ष मामले पर कन्नी काटते हुए राजद पर ही गजेरियो का यानी गांजा पीने वालों की पार्टी होने का आरोप लगाते हुए मामले को टालते नजर आए. 

Suggested News