कटिहार के दियारा में फिर खेला गया खूनी खेल, अपराधियों ने गोली मारकर की किसान की हत्या

कटिहार के दियारा में फिर खेला गया खूनी खेल, अपराधियों ने गोली मारकर की किसान की हत्या

KATIHAR : कटिहार के दियारा इलाकों से एक बार फिर खूनी मंजर का मामला सामने आया है. आपसी वर्चस्व की लड़ाई में कुर्सेला थाना क्षेत्र के गोबराही दियारा में किसान की हत्या कर दी गई है. हालांकि पुलिस रिकॉर्ड में मृतक किसान भी अपराधिक रिकॉर्ड के कारण फरार चल रहे थे. 

बताते चलें की अपराधियों के वर्चस्व वाले इस इलाके में बारूद की महक कोई नई बात नहीं है. हर साल दियारा इलाका अपराधियों के वर्चस्व के लड़ाई के लिए अक्सर सुर्खियों में रहता है. बीती रात आपसी वर्चस्व की लड़ाई में किसान जय लाल महतो को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दिया. घटना के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि मृतक किसान को तीन गोली मारी गई है. जिससे उसकी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि मृतक किसान गोबराही दियारा में लगभग दो बीघा जमीन पर खेती करते थे. हालांकि हत्या किसके द्वारा की गई और इसके पीछे क्या कारण है. इस पर मृतक के भाई कुछ पता नहीं होने की बात कह रहे हैं. 

वहीँ घटना के बाद पुलिस भी दियारा के इलाके में हुई इस हत्या को आपसी वर्चस्व की लड़ाई से ही जोड़कर देख रही है. कटिहार अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया में जो मामला सामने आया है. उसमें मामले को आपसी वर्चस्व के लड़ाई से जोड़कर ही देखा जा रहा है. हालांकि जय लाल का भी पुलिस रिकॉर्ड में अपराधिक इतिहास रहा है और वह भी फरार चल रहा था. पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट...


 

Find Us on Facebook

Trending News