कटिहार में मुखिया पति की दबंगई, बेटी को प्रेम पत्र देने के आरोप में की युवक की पिटाई

कटिहार में मुखिया पति की दबंगई, बेटी को प्रेम पत्र देने के आरोप में की युवक की पिटाई

KATIHAR : कटिहार में एक मुखिया पति ने अपनी नाबालिग बेटी को लव लेटर देने के आरोप में गांव के ही एक युवक को अपने घर मे बुला कर खूंटे से बांध कर बुरी तरह पिटाई कर दिया. फिलहाल युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जबकि लड़के के परिजनों ने कहां की लेटर देने का आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है.

मुखिया पति और उनके गुर्गों ने जबरन आरोप लगाते हुए पिटाई किया है. कुर्सेला थाना क्षेत्र के इंदिरा गांधी ग्राम के इस मामले में पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है. कुर्सेला थाना क्षेत्र के पश्चिमी मुरादपुर पंचायत के मुखिया पति लाल बहादुर मंडल की पत्नी अनीता देवी वर्तमान में मुखिया है. 

लगातार दो बार मुखिया रहे लाल बहादुर और फिलहाल पत्नी मुखिया होने के कारण दबंग प्रवृत्ति के हैं. आरोप है कि इंदिरा ग्राम के रहने वाले एक युवक ने उनकी नाबालिग पुत्री को प्रेम पत्र दिया है. जिस पर पूर्व मुखिया और उनके गुर्गों ने इस दिल दहला देने वाले वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि पीड़ित युवक और उनके परिजन इसे झूठा आरोप बता रहे हैं. उन लोगों ने कहा कि पूर्व मुखिया और उनके गुर्गों ने उसे पहले उसके पिता के साथ घर बुलाया और फिर घर मे ही खूंटे बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दिया है. फिलहाल पीड़ित युवक कटिहार सदर अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है, 

वही कुर्सेला थाना क्षेत्र के इंदिरा ग्राम के इस मामले में पुलिस ने पीड़ित लड़का के परिजनो बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दिया है. अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अमरकांत झा ने कहा कि पुलिस दोनों पक्ष के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है. हालांकि प्रथम दृष्ट्या में मामला प्रेम पत्र देने के कारण ही पूर्व मुखिया द्वारा मारपीट का लग रहा है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News